‘भेड़ समझकर पंगा मत लेना’… Video देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट पोट

0 24

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते-हंसते लोट पोट हो जाएंगे। इस वीडियो में एक भेड़ा दिखाई दे रहा है, जो यह बताने की कोशिश कर रहा है कि मैं इस इलाके का राजा हूं। यहां मेरी इजाजत के बिना परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। भेड़ा के इस सांकेतिक डायलॉग को व्यक्ति हल्के में ले लेता है। इसके बाद शुरू होती है चोर-पुलिस की दौड़।

यह भी पढ़ें: Diwali 2020: दिवाली पर कर लीजिए ये 4 उपाय, आप पर होगी धनवर्षा

इस वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि एक शख्‍स अपनी मोटरबाइक से सैर पर निकला है। वह अपनी मस्ती में पगडंडी पकड़कर आगे जा रहा है। रास्ते में कोई नहीं है, तो व्यक्ति बेख़ौफ़ होकर आगे बढ़ रहा है। तभी दूसरी ओर एक भेड़ा सामने आ खड़ा होता है। मानो वह कहना चाहता है, मेरे इलाके में तुम क्‍यों घुस आए हो? जब व्यक्ति पीछे नहीं हटता है, तो भेड़ा अपने पिछले पैरों से इंजन स्टार्ट कर मोटर बाइक साइकिल में जोरदार टक्कर मारता है।

शख्‍स को भगाकर मानता है भेड़ा

हालांकि, शख्‍स को कोई नुकसान नहीं पहुचंता है। इसके बाद भी वह वहीं पर रहता है। यह देख भेड़ा फिर से हमला करता है। इस बार व्यक्ति के मन में भय पैदा हो जाता है, क्योंकि दूसरी तरफ खाई है। इसके बाद वह अपनी मोटर बाइक साइकिल लेकर भागने लगता है। यह देख भेड़ा भी उसे दौड़ाने लगता है। मोटर बाइक साइकिल पर सवार व्यक्ति यह सोचता है कि शायद अब भेड़ा कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा, लेकिन भेड़ा बड़ी तेजी से उसके पीछे दौड़ता है। यह देख साइकिल सवार व्यक्ति नौ दो ग्यारह हो जाता है।

इस वीडियो को Nature Is Scary ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। वीडियो की खबर लिखे जाने तक 16 लाख से अधिक बार देखा गया है और तकरीबन 4 हजार लोगों ने लाइक किया है। जबकि कुछ लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं, जिसमें उन्होंने बाइक सवार पर तंज कसे हैं।

यह भी पढ़ें: एमेजॉन ने कर दी ऐसी गलती, सोशल मीडिया पर चला BoycottAmazon अभियान

Leave A Reply