रैपर बादशाह की नजर पड़ी सहदेव पर, बना सकते हैं अल्बम

Rapper Badshah caught sight of Sahdev, may make an album

0 149

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के इस नन्हें गायक सहदेव ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उसका गीत ‘बचपन का प्यार’ इतना हिट हो जायेगा कि बादशाह जैसे रैपर उसके दीवाने हो जायेंगे। चौकिये मत, जी हाँ कुछ ऐसा ही हुआ है। यूँ तो सोशल मीडिया पर अक्सर गानें वायरल होते रहते हैं। लेकिन इस बार इन गानों से कुछ अलग गाकर इस बालक ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर अपनी एक अलग पहचान बनायीं है। यहां तक कि हर कोई उसका दीवाना हो गया है।

सहदेव का यह गाना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ‘बचपन का प्यार’ जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने को जो भी सुन रहा है। वह इसको शेयर जरूर कर रहा है। यही नहीं कई सेलेब्स भी इस गाने पर जमकर रील्स बना रहे हैं। इस गाने को गाने वाले बच्चे का नाम सहदेव है, जो छत्तीसगढ़ का रहने वाला है।

हाल ही में बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बचपन का प्यार गाने पर मस्ती करते दिख रहे हैं। ऐसे में बादशाह ने इसके साथ ही जो किया है उसके लिए फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि बादशाह ने खुद इस बच्चे से वीडियो कॉल पर बात की है। इतना ही नहीं रैपर ने उसको मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया है। इसके बाद ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि बादशाह, सहदेव के साथ गाना शूट कर सकते हैं। देखें वीडियो ——

 

 

 

Leave A Reply