कोविड अस्पताल में संक्रमित महिला से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी स्टाफ गिरफ्तार

0 58

कोझिकोड। केरल के कोविड अस्पताल में एक संक्रमित महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि अस्पताल के स्टाफ ने उसे बहाने से बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने एक हॉस्पिटल स्टाफ को गिरफ्तार किया है। घटना सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन ने आरोपी को सस्पेंड कर दिया है। अस्पताल प्रशासन ने कहा कि अश्विन अस्पताल के परचेज सेक्शन में काम करता था। उसे नर्सिंग कॉलेज की बिल्डिंग में संचालित कोविड अस्पताल में तैनात किया गया था।

यह भी पढ़ें… ‘लव जिहाद’ पर वार, ये बड़ा कदम उठाने की तैयारी में शिवराज सरकार

मामला केरल के कोझीकोड जिले के क्षेत्र उल्लियरी की है जहां कोविड अस्पताल में गुरुवार शाम को एक महिला को भर्ती कराया गया। उसके माता पिता को भी अस्पताल में ही कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भर्ती किया गया। महिला की शिकायत है कि आरोपी ने उसका फोन नंबर लिया। उसने कहा कि यह मोबाइल नंबर अस्पताल के रिकॉर्ड में रजिस्टर होना है।

नंबर लेने के बाद कर्मचारी महिला को वॉट्सऐप पर मेसेज भेजने लगा। रविवार की रात लगभग 10 बजकर 40 मिनट पर कर्मचारी ने उससे आकर कहा कि डॉक्टर बुला रहे हैं। वह उसके साथ डॉक्टर से मिलने के लिए अपने कमरे से बाहर निकली। वह उसे बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर ले गया और वहां उसके साथ यौन शोषण करने का प्रयास किया।
घटना पर कई राजनीतिक पार्टियां अस्पताल के बाहर पहुंचीं और प्रदर्शन किया। मामला महिला आयोग तक पहुंचा। आयोग ने जिला प्रशासन को मामले में सख्त ऐक्शन लेने का निर्देश दिया। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज हुआ और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।