बंगाल में BJP सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बम से हमला, TMC ने बताया ड्रामा

0 163

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर एक बार फिर से बम फेंके गए हैं। इससे पहले 8 सितंबर को भी उनके घर पर बम फेंके जाने का मामला सामने आया था। सोमवार को ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने उस घटना की जांच शुरू की थी और उसके अगले ही दिन एक बार फिर से बमकांड दोहराया गया है।

बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने इस घटना के लिए टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उसके पाले गए गुंडों ने ही यह किया है। हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों को खारिज किया है और उल्टे बीजेपी सांसद पर ही हमला बोला है। तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी सांसद ने खुद अपने घर पर हमला कराया है ताकि राजनीतिक तौर पर चर्चा में बने रह सकें।

सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि मेरे उत्तर 24 परगना स्थित घर पर एक बार फिर से बम फेंके गए हैं। पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है। सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, ‘यह मेरे घर पर आज हुआ दूसरा बम अटैक है। पश्चिम बंगाल की सरकार राष्ट्रीय जांच एजेंसी को चुनौती दे रहा है। यहां भय का माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है। अर्जुन सिंह ने कहा कि एनआईए को इस बात की जांच करनी चाहिए कि आखिर ऐसे विस्फोट कराने की साजिश कहां से रची गई थी। मैंने इस मामले में एफआईआर दर्ज करा दी है।

Leave A Reply