इमेज टुडे - ज़िन्दगी में भर दे रंग - समाचारों का द्विभाषीय पोर्टल

सीताराम येचुरी का केंद्र पर हमला, कहा- प्राइवेट है पीएम केयर फंड      ||      दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी      ||      जम्मू कश्मीर के कुलगाम में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी गिरफ्तार      ||      यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी      ||      यूपीः CM योगी और अखिलेश यादव को कोरोना, प्रियंका गांधी का ट्वीट- आप सुरक्षित रहें      ||     

केरल के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा - राहुल गांधी सिर्फ लड़कियों के कॉलेज इसलिए जाते हैं, क्योंकि वह अविवाहित हैं

Shikha Awasthi 30-03-2021 15:29:25 11 Total visiter


केरल। देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। जिसके चलते सभी पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने में लगी हुई हैं। वहीं इसी बीच केरल के पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अभद्र टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सिर्फ लड़कियों के कॉलेज इसलिए जाते हैं, क्योंकि वह अविवाहित हैं। जॉयस की इस टिप्पणी पर कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की और चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात भी कही।

बता दें कि इडुक्की से साल 2014 में माकपा के समर्थन से बतौर निर्दलीय लोकसभा चुनाव जीतने वाले जॉर्ज ने सोमवार को इरत्तयार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के पिछले हफ्ते कोच्चि स्थित एक महिला कॉलेज में छात्राओं से रूबरू होने का जिक्र करते हुए उन पर अभद्र टिप्पणी की। हालांकि, केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने कहा कि वाम लोकतांत्रिक मोर्चा राहुल गांधी पर की गई व्यक्तिगत टिप्पणी के साथ नहीं है। हम राहुल गांधी का राजनीतिक रूप से विरोध करेंगे, लेकिन व्यक्तिगत रूप से नहीं।

जॉयस जॉर्ज ने कहा कि राहुल गांधी का चुनावी कैंपेन यह है कि वह सिर्फ लड़कियों के कॉलेज में जाएंगे। वहां पर जाकर वह लड़कियों को बेंड होना सिखाएंगे। मैं बच्चों से कहता हूं कि ऐसा मत करना, उनके सामने सीधे ही खड़े रहना। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष से मिलते वक्त लड़कियों को 'सतर्क' रहना चाहिए। राहुल गांधी शादीशुदा नहीं हैं, इसलिए इस तरह के कार्यक्रमों में जाते हैं। बता दें कि कोच्चि स्थित सेंट टेरेसा कॉलेज में एक छात्रा के अनुरोध पर राहुल गांधी ने अकिडो सिखाया था।

जॉयस जॉर्ज के इस बयान की कांग्रेस ने कड़ी निंदा की है। केरल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्नीथला ने मंगलवार (30 मार्च) को राहुल गांधी के खिलाफ इस बयान पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण और अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

 

 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :