इमेज टुडे - ज़िन्दगी में भर दे रंग - समाचारों का द्विभाषीय पोर्टल

देशभर में 18 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए आज से शुरू हो रहा रजिस्ट्रेशन      ||      लखनऊ: मेदांता अस्पताल में मरीजों की मदद के लिए प्रियंका गांधी ने भेजा ऑक्सीजन का टैंकर      ||      भारत में कोरोना की बिगड़ती स्थिति पर संयुक्त राष्ट्र संघ ने बढ़ाया मदद का हाथ      ||      असम में आए भूकंप पर प्रियंका गांधी ने कहा- असम के लोगों के लिए मेरा प्यार और प्रार्थनाएं      ||      PM CARES से DRDO खड़े करेगा 500 ऑक्सीजन प्लांट      ||     

हुगली में मामता ने फिर भरी हुंकार, बोली- एक पैर से जीतेंगी बंगाल

vishal RAO 05-04-2021 16:54:49 168 Total visiter


कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने हुगली के देबानंदपुर में एक बार फिर हुंकार भरी। उन्होंने कहा कि वह एक पैर से बंगाल जीतेंगी और भविष्य में दोनों पैरों से दिल्ली जीतेंगी. दरअसल, हाल ही में ममता बनर्जी ने सभी विपक्षी पार्टियों को लेटर लिख एकजुट होने के लिए कहा था। उन्होंने राष्ट्रीय स्तर के गैर भाजपा नेताओं को पत्र लिखकर केंद्र की भाजपा सरकार की कथित जनविरोधी नीतिओं के खिलाफ एकजुट होकर संयुक्त रूप से लड़ने का आह्वान किया था। बनर्जी ने सोनिया गांधी, शरद पवार, एमके स्टालिन, अखिलेश यादव, तेजस्वी यादव, उद्धव ठाकरे, हेमंत सोरेन, अरविंद केजरीवाल, नवीन पटनायक, जगन रेड्डी, केएस रेड्डी, फारूक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती और दीपांकर भट्टाचार्य को पत्र लिखकर समर्थन मांगा है। उनके इस कदम को उनके भीतर हार के अंदेशे की वजह से पनपी निराशा के तौर पर देखा जा रहा था। लेकिन ममता बनर्जी ने कहा, मैं नंदीग्राम जीत रही हूं। यहां मुझे कोई हरा नहीं सकता।

प्रचार के दौरान ममता बनर्जी को लगी थी चोट

याद दिला दें कि 10 मार्च को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी को चोट लग गई थी। इस चोट को ममता बनर्जी ने हमला करार देते हुए षड्यंत्र की तरफ इशारा किया था. हालांकि विपक्षी दलों की तरफ से लगातार इसे ममता बनर्जी द्वारा सहानुभूति बटोरने की कोशिश बताया जा रहा है। हाल में ममता का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वारयर हुआ। इसमें वह पैर हिलाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस पर सहानुभूति बटोरने का आरोप लगाया ।

तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकी 

वहीं टीएमसी की तरफ से कहा गया कि बीजेपी को महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए. गौरतलब है कि कल प.बंगाल में तीसरे चरण की वोटिंग होनी है। तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने ही चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकी हुई है। एक तरफ टीएमसी पूर्ण बहुमत की सरकार के दावे कर रही है तो दूसरी तरफ बीजेपी 200 सीटों का दावा कर रही है। कल प. बंगाल में तीसरे चरण के चुनाव होंगे के लिए अन्य सभी चुनावी राज्यों में मतदान संपन्न हो जाएगा। असम में कल तीसरे और आखिरी चरण में वोटिंग संपन्न होगी। वहीं तमिलनाडु, केरल, पुदुचेरी में एक ही चरण में चुनाव होना है जो कल होगा।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :