इमेज टुडे - ज़िन्दगी में भर दे रंग - समाचारों का द्विभाषीय पोर्टल

देशभर में 18 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए आज से शुरू हो रहा रजिस्ट्रेशन      ||      लखनऊ: मेदांता अस्पताल में मरीजों की मदद के लिए प्रियंका गांधी ने भेजा ऑक्सीजन का टैंकर      ||      भारत में कोरोना की बिगड़ती स्थिति पर संयुक्त राष्ट्र संघ ने बढ़ाया मदद का हाथ      ||      असम में आए भूकंप पर प्रियंका गांधी ने कहा- असम के लोगों के लिए मेरा प्यार और प्रार्थनाएं      ||      PM CARES से DRDO खड़े करेगा 500 ऑक्सीजन प्लांट      ||     

बीजेपी ने की पंचायत चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम की घोषणा

Shikha Awasthi 08-04-2021 18:09:41 134 Total visiter


यूपी।भारतीय जनता पार्टी ने जिला पंचायत में समर्थित प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। मुजफ्फरनगर जिले के 43 वार्डों में से 42 वार्डो में समर्थित प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है।

वार्ड 1 पुरकाजी प्रथम से मंजू रानी पत्नी सोमपाल सिंह को प्रत्याशी बनाया है। वार्ड 2 से रीना धारीवाल पत्नी बिजनेश शर्मा, वार्ड 3 से जोगेंद्र पाल सिंह, वार्ड 4 सदर से बिजेंद्र कुमार मुखिया, वार्ड 5 से अमित सिंह रावल, वार्ड 6 से प्रवेश पाल, वार्ड 7 से तरुण पाल, वार्ड 8 से कोमल सैनी पत्नी महेश सैनी, वार्ड 9 से अनुज कोरी, वार्ड 10 से श्रीभगवान शर्मा, वार्ड 11 चरथावल प्रथम से प्रवीण टेलर, वार्ड 12 से पंकज कश्यप, वार्ड 13 से गुड्डी त्यागी पत्नी विपिन त्यागी को मैदान में उतारा है।

वार्ड 14 से सुरुचि राणा पत्नी प्रवीण राणा, बघरा क्षेत्र के वार्ड 15 से सीमा पत्नी जोगेंद्र सिंह, वार्ड 16 से संदीप मलिक, वार्ड 17 से धीरेंद्र सिंह, वार्ड 18 प्रदीप कश्यप, बुढ़ाना क्षेत्र के वार्ड 19 अमित धर्मा पुत्र संसार सिंह, वार्ड 20 से अजय बालियान, वार्ड 21 से प्रमोद कश्यप, वार्ड 22 से राखी पत्नी अमित सैनी, वार्ड 23 से अंजली चौधरी पत्नी अवनीश चौधरी, वार्ड 24 से कमलेश ठाकुर, शाहपुर क्षेत्र के वार्ड 26 से विजय चौधरी, वार्ड 27 से सम्राट बालियान, वार्ड 28 से प्रज्ञा गोस्वामी पत्नी पुष्पेंद्र शर्मा, खतौली क्षेत्र के वार्ड 29 से मनोज राजपूत, वार्ड 30 से प्रियंक कुमार, वार्ड 31 से सुंदरपाल सिंह, वार्ड 32 से तुषार चौहान, वार्ड 33 से यशपाल पंवार, वार्ड 34 से वंदना वर्मा, जानसठ क्षेत्र के वार्ड 35 से सुषमा सैनी पत्नी पवन सैनी, वार्ड 36 से सविता पाल पत्नी अंकुर पाल, वार्ड 37 रेखादेवी खटीक, वार्ड 38 से पुष्पेंद्र गुर्जर, वार्ड 39 से ज्ञानेंद्र सिंह उर्फ बबलू प्रधान, वार्ड 40 से ममता बंजारा पत्नी अमित बंजारा, वार्ड 41 अर्जुन तोमर, वार्ड 42 से डॉ वीरपाल निर्वाल, वार्ड 43 मनीषा पत्नी अमित बेनीवाल को टिकट दिया गया है।

बता दें कि भाजपा की सूची में जातीय समीकरणों को बनाने का प्रयास किया गया है। पार्टी ने अपनी सूची में 13 जाट समाज के प्रत्याशियों को समर्थन दिया है। इसके अलावा ग्रामीण अंचल में रहने वाली प्रमुख हिंदू जातियों पर दांव खेला है। इनमें गुर्जर समाज को चार, सैनी को तीन, पाल को चार, कश्यप को तीन, ठाकुर को पांच, त्यागी को एक, ब्राह्मण को दो, खटीक को दो, अनुसूचित जाति के तीन, कोरी को एक, बंजारा को एक वार्ड पर समर्थन दिया गया है। पार्टी जिले में वैश्य, विश्वकर्मा, प्रजापति, सेन को एडजस्ट नहीं कर पाई।

 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :