इमेज टुडे - ज़िन्दगी में भर दे रंग - समाचारों का द्विभाषीय पोर्टल

देशभर में 18 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए आज से शुरू हो रहा रजिस्ट्रेशन      ||      लखनऊ: मेदांता अस्पताल में मरीजों की मदद के लिए प्रियंका गांधी ने भेजा ऑक्सीजन का टैंकर      ||      भारत में कोरोना की बिगड़ती स्थिति पर संयुक्त राष्ट्र संघ ने बढ़ाया मदद का हाथ      ||      असम में आए भूकंप पर प्रियंका गांधी ने कहा- असम के लोगों के लिए मेरा प्यार और प्रार्थनाएं      ||      PM CARES से DRDO खड़े करेगा 500 ऑक्सीजन प्लांट      ||     

UP पंचायत चुनाव: BSP के प्रदर्शन से उत्साहित मायावती बोलीं- स्वतंत्र और निष्पक्ष होता चुनाव तो रिजल्ट और बेहतर होता

pooja 06-05-2021 12:08:12 26 Total visiter


लखनऊ:पूर्व मुख्यमंत्री व बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने UP पंचायत चुनाव में जीत दर्ज करने वाले बसपा समर्थित उम्मीदवारों को बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि  कि पंचायत चुनाव में सत्ता और सरकारी मशीनरी का भारी दुरुपयोग हुआ. वही विरोधी पार्टियों द्वारा अपार धन बल की अनुचित इस्तेमाल के बावजूद बहुजन समाज पार्टी ने लगभग पूरे प्रदेश में जो रिजल्ट प्रदर्शित किया है, वह अति उत्साहवर्धक है. ये आगामी विधानसभा चुनावों के लिए लोगों में नई ऊर्जा जोश भरने व हौसले बुलंद करने वाला है.

उन्होंने आगे कहा कि हम प्रदेश की जनता का तहे दिल से आभार प्रकट करते हैं. पार्टी के हर स्तर के सभी छोटे बड़े कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई देते हैं. जितने भी निर्दलीय उम्मीदवार कामयाब हुए हैं, उनमें से ज्यादातर वास्तव में बीएसपी से ही जुड़े हुए लोग हैं. खासकर रिज़र्व सीटों पर आम सहमति नहीं बन पाने पर अपने-अपने बूते पर ही चुनाव लड़कर जीत हासिल की. जिन जिलों में बीएसपी समर्थित उम्मीदवार के लिए आम सहमति बन गई, वहां बीएसपी का अच्छा रिजल्ट आया.

 निष्पक्ष होता चुनाव तो रिजल्ट और बेहतर होता

उन्होंने कहा कि चुनाव में पार्टी के लोगों ने कोरोना नियमों का पालन करते हुए जिस प्रकार जबरदस्त मेहनत करके अपना-अपना रिजल्ट दिखाया है, वह सराहनीय है. अगर चुनाव में सब कुछ स्वतंत्र और निष्पक्ष ढंग से होता तो बीएसपी के कई उम्मीदवार एक सीट पर खड़े नहीं होते तो निश्चित ही बीएसपी का प्रदर्शन और भी ज्यादा बेहतर हो सकता था.

इन जिलों में बसपा से आया बेहतरीन रिजल्ट

मायावती ने कहा कि बसपा का यूपी के कुछ बड़े जिलों को छोड़कर अधिकांश जिलों में अच्छा प्रदर्शन रहा है. खासकर आगरा, मथुरा, मेरठ, बुलंदाशहर, गाजियाबाद, सहारनपुर, मुरादाबाद, हापुड़, शाहजहांपुर, कानपुर देहात, जालौन, बांदा, चित्रकूट, लखीमपुर खीरी, हरदोई, सुल्तानपुर, बलरामपुर, संत कबीर नगर, महाराजगंज, आजमगढ़, मऊ, प्रयागराज, भदोही, मिर्जापुर, चंदौली आदि जिले में बीएसपी का काफी बेहतरीन रिजल्ट आया है.

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :