इमेज टुडे - ज़िन्दगी में भर दे रंग - समाचारों का द्विभाषीय पोर्टल

सीताराम येचुरी का केंद्र पर हमला, कहा- प्राइवेट है पीएम केयर फंड      ||      दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी      ||      जम्मू कश्मीर के कुलगाम में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी गिरफ्तार      ||      यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी      ||      यूपीः CM योगी और अखिलेश यादव को कोरोना, प्रियंका गांधी का ट्वीट- आप सुरक्षित रहें      ||     

हाथरस कांड में नया खुलासा, गौरव की पत्नी और मौसी ने की थी बेटियों पर टिप्पणी

Shikha Awasthi 03-03-2021 18:13:48 28 Total visiter


हाथरस। हाथरस जिले के सासनी इलाके के एक गांव में किसान की हत्या के मामले में नया मोड़ सामने आ है। मृतक की बड़ी बेटी ने बताया कि सोमवार की सुबह वह बहन के साथ माता के मंदिर पर जल चढ़ाने गई थी। इस दौरान वहां मुख्य आरोपी गौरव सोंगरा की पत्नी और मौसी ने दोनों बहनों पर टिप्पणी की थी। उसी समय लड़कियों के पिता भी मौके पर आ गए। उन्होंने भी विरोध करते हुए कहा कि वह अगर चुप हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि वह कुछ नहीं कर सकते। वहीं इस टिप्पणी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। जिसके कुछ देर बाद ही गौरव ने किसान पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बता दें कि बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने करीब ढाई साल पहले आरोपी गौरव के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद आरोपी किसान पिता से मुकदमा वापस लेने और उनकी छोटी बेटी से शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। पिता द्वारा मुकदमा वापस ना लेने के कारण गौरव उसे रंजिश मानता था। जिसके बाद आरोपी ने सोमवार को खेत में आलू की खोदाई करवा रहे किसान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद मृतक की पुत्री ने 4 नामजद सहित 6 लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

वहीं, मंगलवार को किसान के नाराज परिजनों ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया था। अधिकारियों ने समझा-बुझाकर किसी तरह उनको राजी किया। सोमवार की आधी रात को ही पुलिस-प्रशासन ने आनन फानन पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया था। वहीं मंगलवार को बेटी ने पिता की अर्थी को कंधा दिया। और भतीजे ने मुखाग्नि दी। छोटी बेटी फूट-फूटकर रोते हुए आरोपियों के एनकाउंटर की मांग कर रही थी। 

इस हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार सुबह 1 आरोपी ललित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आला अधिकारियों ने भी गांव में डेरा जमा लिया है। गांव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं। आरोपियों के घरों पर ताले लटके हुए हैं। सोमवार रात को आईजी पीयूष मोर्डिया ने गांव पहुंचकर हालात का जायजा लिया था। मंगलवार की सुबह डीएम रमेश रंजन, एसपी विनीत जायसवाल, एडीएम जेपी सिंह, एएसपी प्रकाशचंद्र, एसडीएम राजकुमार यादव, क्षेत्राधिकारी रुचि गुप्ता के अलावा एसडीएम सिकंदराराऊ गांव में पहुंच गए। अधिकारी पूरे दिन पल-पल की खबर शासन तक पहुंचाते रहे।  वहीं बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

 

 

 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :