इमेज टुडे - ज़िन्दगी में भर दे रंग - समाचारों का द्विभाषीय पोर्टल

सीताराम येचुरी का केंद्र पर हमला, कहा- प्राइवेट है पीएम केयर फंड      ||      दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी      ||      जम्मू कश्मीर के कुलगाम में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी गिरफ्तार      ||      यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी      ||      यूपीः CM योगी और अखिलेश यादव को कोरोना, प्रियंका गांधी का ट्वीट- आप सुरक्षित रहें      ||     

प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता में रैली, परिवर्तन यात्रा का करेंगे समापन

Shikha Awasthi 07-03-2021 10:37:28 23 Total visiter


कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड पर रैली करेंगे। बता दें कि भाजपा द्वारा फरवरी में शुरू की गई ‘परिवर्तन यात्रा’ के समापन मौके पर यह रैली आयोजित की जा रही है। भाजपा नेताओं का कहना है कि रैली में अभूतपूर्व भीड़ होगी जो पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। कैलाश विजयवर्गीय के मुताबिक, रैली में फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी पहुंचेंगे।

एक भाजपा नेता ने कहा कि पीएम मोदी ब्रिगेड ग्राउंड की रैली से चुनाव अभियान की दिशा-सुर तय करेंगे। बता दें कि विधानसभा चुनाव तिथियों का एलान होने के बाद भाजपा की यह पहली बड़ी रैली होगी। मोदी के साथ ही भाजपा के शीर्ष नेता भी रैली में मौजूद रहेंगे। वहीं इस रैली में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी मौजूद रहेंगे। एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि मिथुन रैली में मौजूद रहेंगे। आगे क्या होगा, यह रविवार को ही पता चलेगा। हालांकि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि चक्रवर्ती के पार्टी में शामिल होने के संदर्भ में कोई बातचीत नहीं हुई है। मिथुन कभी भाजपा के करीब थे और वह कुछ साल के लिए तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सांसद भी रहे। 

बता दें कि भाजपा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 57 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा और पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। पार्टी महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि एक सीट सहयोगी दल एजेएसयू को दी गई है। 8 चरणों में होने वाले प्रदेश विधानसभा के पहले दो चरणों की 60 में से 57 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम घोषित किए गए हैं। अरुण सिंह ने दावा किया कि प्रदेश में ‘जंगल राज’ है और मतदाताओं ने तृणमूल कांग्रेस को हटाने और भाजपा को सत्ता सौंपने का मन बना लिया है। 

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में लगातार सियासी उलटफेर देखने को मिल रहा है। टीएमसी के कई नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। वहीं टीएमसी के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी भी भाजपा में शामिल हो गए हैं। यह जानकारी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दी। उन्होंने बताया कि करीब दो महीने पहले दिनेश त्रिवेदी ने देश की सेवा करने की बात कही थी। अब वह भाजपा में शामिल हो गए हैं। बता दें कि दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा में टीएमसी से अचानक इस्तीफा दे दिया था। उस दौरान उन्होंने टीएमसी में घुटन होने का हवाला दिया था। और कहा था कि बंगाल की जनता अब परिवर्तन चाहती है।

 

 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :