इमेज टुडे - ज़िन्दगी में भर दे रंग - समाचारों का द्विभाषीय पोर्टल

सीताराम येचुरी का केंद्र पर हमला, कहा- प्राइवेट है पीएम केयर फंड      ||      दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी      ||      जम्मू कश्मीर के कुलगाम में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी गिरफ्तार      ||      यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी      ||      यूपीः CM योगी और अखिलेश यादव को कोरोना, प्रियंका गांधी का ट्वीट- आप सुरक्षित रहें      ||     

Delivery Boy और महिला के मामले पर कंपनी का आया बयान, दोनों का पक्ष अब आया सामने

15-03-2021 22:03:02 23 Total visiter


पिछले  कई दिनों से जोमैटो से संबंधित एक खबर सामने आ रही थी। जहां एक डिलीवरी ब्वॉय कामराज से एक महिला ग्राहक को मुक्का मारने का मामला सामने आया था। इसके बाद जोमैट ने आनन-फानन में कामराज को नौकरी से निकाल दिया गया था। इसके बाद कामराज ने अपना पक्ष रखा जिसके बाद लोग कामराज के समर्थन में आ गए और सोशल मीडिया पर जोमैटो से संबंधित मीम्स वायरल होने लगे और लोग कामराज को सपोर्ट करते दिखे।

इसके बाद जोमैटो के कोफाउंडर ने एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने बताया कि हम पीड़िता के मेडिकल खर्चे को देख रहे हैं, साथ ही डिलीवरी ब्वॉय के संपर्क में भी हैं। जोमैटो ने बताया गया कि कामराज को कुछ दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया गया है, हालांकि उसके पैसे कवर किए जा रहे हैं, बता दें कि इस मामले की जांच पुलिस भी कर रही है। जोमैटो के कोफाउंडर ने आगे कहा कि कामराज ने लगभग 5000 डिलीवरी किए हैं और उसकी रेटिंग 4.7 है। जो अबतक की सबसे ज्यादा रेटिंग हैं। वह हमारे साथख 26 महीने से जुड़ा हुआ है।

बता दें कि कामराज ने बातचीत में अपने पक्ष को रखा और बताया कि पहले महिला ने उसे चप्पल से मारा और हिंदी में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। क्योंकि सड़क निर्माण के कारण रास्ते जाम थे इस कारण डिलीवरी पहुंचाने में थोड़ी देर हो गई थी  इस कारण महिला ग्राहक ने पैसे देने से मना कर दिया और गाली देने लगी। इसके बाद जब कामराज बिना ऑर्डर को वापस लिए लिफ्ट के पास पहुंचा तो महिला ने उसपर चप्पल फेंका और मुझे नौकर कहा, कहा कि तुम क्या कर सकते हो?

कामराज ने बताया कि महिला ने ऑर्डर लेने के बाद पैसे देने से इनकार कर दिया और लगातार जोमैटो सपोर्ट से बात कर रही थीं। कामराज ने बताया कि मुझे डर था कि मैं अपने पैसे कहीं न खो दूं, इसलिए जब मैंने उनसे पैसे देने को कहा तो उन्होंने मुझे नौकर कहा और कहा कि क्या कर लोगे तुम? इसके बाद महिला ने ऑर्डर कैंसिल कर दिया, जिसके बाद जब मैंने ऑर्डर वापस मांगा तो उन्होंने देने से मना कर दिया और जब मैं बिल्डिंग से निकलने लगा तो मुझे चप्पल से मारने लगीं। अपना बचाव जब मैं कर रहा था, इस दौरान महिला की अंगूठी ही उनकी नाक पर लग गई और खून बहने लगा।

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :