इमेज टुडे - ज़िन्दगी में भर दे रंग - समाचारों का द्विभाषीय पोर्टल

सीताराम येचुरी का केंद्र पर हमला, कहा- प्राइवेट है पीएम केयर फंड      ||      दिल्ली सरकार के मंत्री कैलाश गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी      ||      जम्मू कश्मीर के कुलगाम में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी गिरफ्तार      ||      यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी      ||      यूपीः CM योगी और अखिलेश यादव को कोरोना, प्रियंका गांधी का ट्वीट- आप सुरक्षित रहें      ||     

तीरथ सिंह रावत के बयान पर कंगना ने दिया ये जवाब, कहा – ऐसे पहने रिप्ड जीन्स

Shikha Awasthi 18-03-2021 17:19:31 25 Total visiter


मुंबई। हाल ही में बने उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने रिप्ड जींस को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसे लेकर लोगों ने इसका विरोध किया। वहीं अब उस पर अब कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि देश में बॉलीवुड को फैशन इंडस्ट्री माना जाता है। क्योंकि यही से हर नए फैशन स्टाइल की शुरुआत होती है। वहीं ऐसे में अब उसी फैशन पर सवाल उठाए गए तो प्रतिक्रिया सबसे ज्यादा बॉलीवुड से ही आ रही है। उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री ने रिप्ड जींस को लेकर जो बयान दिया है उस पर अब कंगना रनौत ने भी अपनी बात रखी है। हालांकि कंगना ने जो कुछ कहा है उससे साफ है कि वो तीरथ सिंह रावत के विरोध में कतई नहीं है लेकिन उन्होंने अपनी बात बखूबी समझा भी दी है। वो भी खुद की तस्वीरें शेयर करते हुए।

बता दें कि कुछ देर पहले ही किए गए अपने ट्वीट में कंगना ने रिप्ड जींस का समर्थन तो किया लेकिन उसे इस अंदाज़ से कैरी करने की सलाह दी कि वो आपके स्टाइल पर परफेक्ट बैठे। कंगना ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कहा है कि रिप्ड जींस को इन तस्वीरों में दिखने वाली लड़की की तरह कैरी करना चाहिए जो आपके स्टाइल को दिखाए न कि आप उन्हें पहन कर ऐसे बेघर की तरह दिखे जिन्हें माता पिता से इस महीने पॉकेट मनी न मिली हो।

 

If you want to wear ripped jeans make sure coolness quotient is of this magnitude as in these pics, so that it looks like your style not your state a homeless beggar who hasn’t got allowance from parents this month, most young people look like that these days #RippedJeansTwitter pic.twitter.com/hc14cLxQDE

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) March 18, 2021

 

 

आपको बता दें कि हाल ही में तीरथ सिंह रावत ने एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि रिप्ड जींस समाज को तोड़ने का काम कर रही है। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने सबसे पहले इस पर विरोध जताया था। नव्या ने रिप्ड जींस में तस्वीर शेयर कर सीएम के बयान पर कड़ी नाराज़गी जताई थी। उन्होने कहा था कि मैं रिप्ड जींस गर्व के साथ पहनूंगी।

 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :