इमेज टुडे - ज़िन्दगी में भर दे रंग - समाचारों का द्विभाषीय पोर्टल

देशभर में 18 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए आज से शुरू हो रहा रजिस्ट्रेशन      ||      लखनऊ: मेदांता अस्पताल में मरीजों की मदद के लिए प्रियंका गांधी ने भेजा ऑक्सीजन का टैंकर      ||      भारत में कोरोना की बिगड़ती स्थिति पर संयुक्त राष्ट्र संघ ने बढ़ाया मदद का हाथ      ||      असम में आए भूकंप पर प्रियंका गांधी ने कहा- असम के लोगों के लिए मेरा प्यार और प्रार्थनाएं      ||      PM CARES से DRDO खड़े करेगा 500 ऑक्सीजन प्लांट      ||     

इमरान हाशमी आज मना रहें अपना 42वां जन्मदिन, जानिए एक्टर से जुड़े कुछ रोचक किस्से

Shikha Awasthi 23-03-2021 17:45:19 28 Total visiter


मुंबई। बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने फिल्म फुटपाथ से फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 2004 में आई फिल्म मर्डर से इमरान हाशमी ने एक अलग ही पहचान हासिल की। इमरान राज 3, मर्डर, कलयुग जैसी हिट फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखाकर यह साबित कर चुके हैं कि वह किसी भी तरह का किरदार आसानी से कर सकते हैं। चलिए आज हम आपको अभिनेता के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ रोचक किस्सों के बारे में बताते हैं।

बता दें कि इमरान हाशमी का जन्म मुंबई में एक मुस्लिम परिवार में 24 मार्च 1979 को हुआ था। उनके पिता का नाम अनवर हाशमी और मां का नाम माहिरा हाशमी है। इमरान हाशमी ने अपने फिल्मी करियर में कई मशहूर फिल्में दी हैं। वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, शंघाई जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के दम पर उन्होंने तीन बार फिल्मफेयर अवार्ड के लिए नामांकन भी प्राप्त किया है।

बता दें कि इमरान हाशमी 18 सालों में अब तक लगभग 40 फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म फुटपाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन फिल्म में इमरान आफताब शिवदसानी के साथ सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। वहीं, 2004 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म मर्डर से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली। साल 2005 में आई फिल्म 'आशिक बनाया आपने' भी बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट थी।

आपको बता दें कि इमरान की ऐसी कोई फिल्म नहीं जिसमें उन्होंने किसी एक्ट्रेस को किस ना किया हो। इसलिए वो बॉलीवुड में 'सीरियल किसर' के नाम से जाने जाते हैं। दरअसल, 2012 में आई फिल्म 'राज 3' में इमरान हाशमी ने एक्ट्रेस बिपाशा बसु को सबसे लंबा किस किया था। यह किस 20 मिनट का था जो कि बॉलीवुड में अब तक का सबसे लंबा किस है। इसके बाद से तो उन्हें 'सीरियल किसर' ही माना जाने लगा।   

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने बताया था कि उनकी पत्नी परवीन साहनी को उनके किसिंग सीन देना पसंद नहीं था। उन्हें किस करता देख वह नाराज हो जाती थीं। इमरान बड़े ही मजाकिया अंदाज में आगे बताते हैं कि 'किसिंग सीन को लेकर अब वो मुझे उतनी जोर से नहीं मारतीं, पहले तो सीधा बैग से ही मार देती थीं। बता दें कि इमरान हाशमी और परवीन साहनी की शादी साल 2006 में हुई थी। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अयान हाशमी है।

 

 

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :