चेक बाउंस मामले में बढ़ीं अमीषा पटेल की मुश्किलें, कोर्ट ने जारी किया वारंट

0 114

भोपाल। यूटीएफ टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के चेक बाउंस मामले में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. भोपाल (Bhopal) की एक जिला न्यायालय ने एक्ट्रेस के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है. इसके साथ ही कोर्ट ने अपने आदेश में अमीषा पटेल को 4 दिसंबर को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश जारी किया है.

जानें क्या है पूरा केस

दरअसल, ये केस 32.25 लाख रुपये के चेक बाउंस का है. यूटीएप टेलेफिल्मस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा केस को फाइल किया गया है. कंपनी का दावा है कि एक्ट्रेस ने उनसे फिल्म बनाने के लिए पैसे लिए थे और जो 2 चेक एक्ट्रेस ने कंपनी को दिए वो बाउंस हो गए.

4 दिसंबर कोर्ट में होगी पेशी

UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के वकील रवि पंथ के अनुसार प्रथम श्रेणी जिला न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है. उन्होंने ही UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से भोपाल कोर्ट में मामला लगाया था. उन्होंने बताया कि अमीषा जमानती वारंट लेने के बाद अगर 4 दिसंबर को जिला न्यायालय में उपस्थित नहीं होती हैं, तो गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है.

इंदौर में भी दर्ज है एक केस
आपको बता दें कि भोपाल के अलावा भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ इंदौर में भी 10 लाख रुपए के चेक बाउंस मामले में केस दर्ज किया गया था.