IPL 2021: RCB ने बदली अपनी Jersey

0 190

स्पोर्ट्स डेस्क। विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम अपनी जीत का सफर आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। लीग के 14वें सीजन के दूसरे चरण के लिए कप्तान कोहली समेत कई अन्य खिलाड़ी भी दुबई पहुंच चुके हैं। कोरोना महामारी की वजह से दूसरे चरण का आयोजन यूएई में किया जा रहा है जबकि पहला चरण इसी साल अप्रैल में भारत में खेला गया था। उस दौरान आरसीबी ने शानदार प्रदर्शन किया था। आरसीबी ने तब सात में से पांच मुकाबले जीते थे। इसकी वजह से टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद है।

यूएई में विराट एंड कंपनी 20 सितंबर को अबुधाबी में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस दौरान उसका सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। इस मैच में कोहली की टीम नीले रंग की जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी।

दरअसल आरसीबी ने यह फैसला किया है कि वह कोविड-19 महामारी के दौरान फ्रंटलाइन वर्कर्स द्वारा समाज में किए गए निस्वार्थ योगदान के सम्मान में ऐसा करेगी। आरसीबी ने सोशल मीडिया में लिखा कि, ‘आरसीबी 20 तारीख को केकेआर के खिलाफ ब्लू जर्सी पहनेगी। हम नीले रंग की जर्सी के इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं। हम कोविड-19 के दौरान महत्वपूर्ण योगदान देने वाले फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिल से धन्यवाद देते हैं। हम सभी फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद और सपोर्ट के लिए एकजुट हुए हैं।

Leave A Reply