Kareena Kapoor के बाद इन Stars के घर Coronavirus का कहर

0 165

मुंबई : कोरोनावायरस एक बार फिर नए वैरिएंट के साथ वापसी कर रहा है. एक बार फिर वायरस का प्रकोप बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सोमवार को कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं, जहां इस खबर ने उनके फैन्स को काफी चिंता में डाल दिया है, वहीं उनके संपर्क में आए हुए लोगों के बीच भी डर का माहोल दिखाई दे रहा है.

बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी हुई कोरोना पॉजिटिव

ना सिर्फ करीना बल्कि उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. आपको बता दें कि करीना ने खुद को क्वारंटीन किया हुआ है. इस बीच खबर ये भी है कि करीना और अमृता ने कोरोना को लेकर बनाए गए नियमों का पालन नहीं किया था जिसके चलते यह दोनों संक्रमण का शिकार हुई हैं. वहीं बीएमसी ने करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों की एक लिस्ट तैयार कर ली है और अब इन सबका RT-PCR टेस्ट करवाया जाएगा.

वहीं करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अभिनेता सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। बीएमसी ने अपनी कार्यवाही में कहा कि सबसे पहले सीमा खान में मामूली लक्षण थे, 11 दिसंबर को उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उसी दिन करीना और अमृता का भी टेस्ट पॉजिटिव आया था।

पार्टी में मिले थे कई सितारे 

बता दें कि तीनों करण जौहर द्वारा आयोजित एक पार्टी में मिली थीं। बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान ने भी अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें उनकी बहन करीश्मा कपूर, रिया कपूर, मसाबा गुप्ता, मलाइका अरोड़, अमृता अरोड़ा और पूनम दमानिया भी पहुंची थी। अब उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स के बीच डर का माहौल बना गया है। वही बीएमसी उनके संपर्क में आएं लोगों की ट्रेसिंग के लिए तैयार कर रही है।