Birthday पर समुद्र किनारे नजर आई Kareena, शेयर की फोटो

0 122

मुंबई। बॉलीवुड की बेबो कहलाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान आज 41 साल की हो गई हैं। 21 सितंबर साल 1980 को जन्मी करीना ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। इन हिट फिल्मों का सिलसिला अब भी जारी है और आगे भी जारी रहेगा। इस साल दिसंबर में करीना Advait Chandan की डायरेक्ट की गई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म Laal Singh Chaddha में नजर आयेंगी।

यह फिल्म 24 दिसंबर को रीलिज होगी और इसमें करीना के साथ आमिर खान नजर आयेंगे। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब करीना आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। इससे पहले इस जोड़ी को हम 3 Idiots और तलाश जैसी हिट फिल्मों में देख चुके हैं।

अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन के लिए करीना अपने पति सैफ अली खान और अपने बच्चों के साथ विकेशन मूड में नजर आयीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की जिसमें करीना और सैफ समंदर किनारे नजर आये।

बता दें करीना को कई बॉलीवुड सिलेब्स की Birthday wishes मिली जिनमे करण जौहर और कंगना रणौत भी शामिल हैं। एक तरफ जहां करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीना के साथ फोटो शेयर की तो वहीं कंगना ने भी फोटोज़ का एक कोलाज बना कर करीना को वीश किया।

Leave A Reply