राजस्थान के आलीशान होटल में विकी संग कटरीना लेंगी सात फेरे, बिना मॉस्क के एंट्री नहीं

0 185

मुंबई। विकी कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड की यह जोड़ी अपनी रॉयल शादी को लेकर आज कल सुर्ख़ियो में बनी हुई है. इसी बीच उनसे जुडी एक बड़ी खबर ने दोनों को फिर से चर्चा में ला दिया है. दोनों अपनी शाही शादी करने से पहले मुंबई कोर्ट में कोर्ट मैरिज करने वाले है.कोर्ट मैरिज करने के तुरंत बाद दोनों फ्लाइट्स से अपनी पारंपरिक शादी के लिए राजस्थान रवाना हो जायेंगे.

बॉलीवुड की यह जोड़ी इसी महीने राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने वाली है. दोनों परिवारों ने शादी की तैयारियां लगभग पूरी कर ली है. और वहीं दूसरी ओर सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस होटल में शाही शादी के लिए शाही इंतजाम की तैयारियां भी पूरी कर ली गयी है. शादी के लिए बुक किये गए इवेंट मैनेजर शादी को ग्रैंड बनाने का कोई भी मौका हाथ से गंवाना नहीं चयहते हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी की रस्मों से पहले विकी और कटरीना मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. जिसके लिए उन्होंने पहले ही कोर्ट में मैरिज की डेट ली हुई . जिसमें सिर्फ परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. दोनों एक घोषणा पत्र पर रजिस्ट्रार की मौजूदगी में साइन करेंगे और साथ ही उनकी शादी को औपचारिक रूप देने के लिए इनकी तरफ से तीन गवाह भी इनके साथ मौजूद रहेंगे. उनकी ये रजिस्टर्ड मैरिज विशेष विवाह अधिनियम 1954 (Special Marriage Act 1954) के अंतर्गत होगी। रजिस्टर्ड मैरिज के बाद दोनों राजस्थान में पूरे रीति -रिवाज के साथ शादी करेंगे.

ओमीक्रॉन वेरिएंट से डरा कपल

विक्की और कटरीना पहले भव्य शादी करने के प्लान में थे. अब कोरोना वायरस के नये ओमिक्रॉन वैरिएंट की वजह से दोनों ने अपनी शादी को सिंपल तरीके से करने की प्लाानिंग की है. दोनों की रजामंदी से इस भव्य शादी को थोड़ा सिंपल, लेकिन रॉयल बनाने का फैसला किया गया है. वेरिएंट की वजह से वेडिंग वेन्यू पर पहले से अब कम मेहमान ही शामिल होंगे. साथ ही शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए सीक्रेट कोड भी जारी किया जायेगा. दोनों ने अपनी शादी में शामिल होने वाले मेहमानो की सुरक्षा और स्वास्थ्य की जिम्मेदारी लेते हुए. एक विशेष स्वास्थ्य टीम भी बुलाई है. रिसेप्शन को राजस्थान में करने का प्लान कैंसिल कर अब मुंबई में करने का प्लान बना लिया है.

कैटरीना के घर के बाहर दिखे विक्की कौशल

कैटरीना के घर से निकलते ही पैपराज़ी ने विक्की की तस्वीरें क्लिक की, जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.वायरल हुई तस्वीर में विक्की ने मास्क और ब्लैक शेड्स पहना था. उन्होंने स्वेटशर्ट को ब्लू जींस पहना था. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की अटकलें उस समय और तेज हो गईं. जब दोनों को दिवाली पर सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के कार्यालय में एक साथ देखा गया था.

शादी को पूरी तरह रखा जाएगा सीक्रेट

विकी-कैट राजस्थान के आलीशान होटल सिक्स सेंसेज फोर्ट में 7-10 के बीच शादी बंधन में बंधेंगे. राजस्थान के जिले सवाई माधोपुर में यह भव्य होटल स्थित है. शादी समारोह 7-10 दिसंबर तक होंगे लेकिन इसके लिए होटल 4 दिसंबर से लेकर 11 दिसंबर तक बुकिंग पहले से ही करा ली गयी है. शादी के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां तेजी से काम कर रही हैं. ताकि शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा जा सके शादी में शामिल होने वाले सभी लोगो का मोबाइल फोन पूरी तरह से बैन होगा.इसके साथ ही बिना मास्क के शादी में एंट्री वर्जित होगी. मेहमानों को एक दूसरे से निश्चित दूरी बनाएं रखना होगा।