बिहार में लालू के लाल तेज प्रताप अब कपिल शर्मा शो का बनेंगे हिस्सा

0 259

पटना। लालू के लाल तेज प्रताप जब देखो मीडिया की सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। कभी बाबा भोलेनाथ बनते है, तो कभी कृष्ण बनकर मुरली बजाते नजर आते है, और तो और वह मॉडलिंग की दुनिया में भी कैट वॉक करते भी दिखाई पड़ जाते हैं। कुछ ना कुछ करके वह हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं। खबर है कि इस बार वह कॉमेडी शो में भाग लेंगे।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में जल्द ही नजर आएंगे। दिल्ली से लौटने के बाद पटना में पार्टी कार्यालय पहुंचकर खुद ही उन्होंने इस बात की जानकारी दी। तेज प्रताप ने कहा कि कॉमेडी शो की टीम ने संपर्क किया है, अगर फ्लाइट का टिकट भेजते हैं तो जरूर जाऊंगा। वह शुक्रवार को ही दिल्ली से पहले वृंदावन गए, फिर पटना लौटे। इस अंतर्विरोध के कारण अपने छोटे भाई और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से भी संबंध खराब कर चुके हैं। पिछले दिनों पटना में तेज प्रताप और तेजस्वी यादव के बीच लंबा राजनीतिक ड्रामा चला था।

तेज प्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय सिंह पर आरोप लगाते हुए उन्हें पार्टी से बाहर निकालने की मांग की थी, लेकिन तेजस्वी यादव ने तेज प्रताप के रवैये पर नाराजगी जाहिर करते हुए पिता लालू यादव से शिकायत की, जिसके बाद रक्षाबंधन पर दोनों भाई दिल्ली आए थे। क्योंकि तेज और तेजस्वी की छह बहने दिल्ली और उसके आसपास ही रहती हैं। रक्षाबंधन पर सभी दिल्ली में जुटते हैं।

लालू यादव के समझाने के बाद समझे तेज
सूत्रों की मानें तो इसी दौरान पिता लालू यादव ने तेज प्रताप को शांत रहने की सलाह दी है। लालू यादव ने तेज प्रताप को अनर्गल बयानबाजी नहीं करने को कहा है। राजद प्रमुख लालू यादव के समझाने के बाद तेज प्रताप फिलहाल शांत हैं। पिछले दिनों तेज प्रताप अपने दोस्तों के साथ दिल्ली के मॉल में घुमते नजर आए थे। उसके बाद वह पटना लौट गए हैं।