जल्द लॉन्च होगा Realme Band 2, दमदार बैटरी के साथ मिलेगा 90 स्पोर्ट्स मोड

0 89

टेक डेस्क। Realme जल्द ही भारत में अपने नए Realme Band 2 को भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी रियलमी बैंड के अपडेटेड वर्जन रियलमी बैंड 2 को भारत में 24 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। यह फिटनेस बैंड इंटर-चेंजेबल स्ट्रैप के साथ आएगा। इसमें बड़ा डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा Realme Band 2 में 90 स्पोर्ट्स मोड और कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन जैसे फीचर मिलेंगे।

 भारत में

Realme Band 2 की संभावित कीमत

Realme Band 2 की मलेशिया में कीमत 169 आरएम यानी करीब 3,000 रुपये है। कयास लगाएं जा रहे हैं कि इस फिटनेस बैंड की भारतीय बाजार में कीमत 2,000 से 3,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक रियलमी बैंड 2 की भारत में कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 स्पेसिफिकेशन

Realme Band 2 में 1.4 इंच का कलर डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिजॉल्यूशन 167 x 320 पिक्सल और ब्राइटनेस 500 निट्स है। इसमें 50 वॉच फेस के साथ ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर के स्ट्रेप्स दिए गए हैं। इसके अलावा फिटनेस बैंड में पीपीजी ऑप्टिकल हार्ट-रेट सेंसर मिलेगा, जो हर पांच मिनट के बाद यूजर की हार्ट-बीट मॉनिटर करता है। इसके साथ ही कंपनी इस बैंड में ऑक्सीजन लेवल को मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है। यह फिटनेस बैंड 90 स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है। इसमें रनिंग, वॉकिंग और साइकलिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं। वहीं, इस फिटनेस बैंड को 50ATM की रेटिंग मिली है।

पावरफुल है बैंड की बैटरी

Realme Band 2 में 204mAh की बैटरी मौजूद है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 12 दिन का बैकअप देती है। इसके अलावा यूजर्स को फिटनेस बैंड में कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन की सुविधा मिलेगी।