गम में डूबी शहनाज गिल ने ढूढें ख़ुशी के दो पल, सिद्धार्थ की मौत से लगा था सदमा

0 150

मुंबई। बिग बॉस 13 से फेमस हुई जानी-मानी पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने करीबी दोस्त और बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को खो देने के बाद पहली बार किसी पब्लिक प्लेस पर उनको देखा गया है. सिद्धार्थ शुक्ल के निधन को पूरे तीन महीने हो चुके है. इसके बाद पहली बार शहनाज को अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके के एक अनाथालय में बच्चों के साथ समय बिताते देखा गया. जहां से उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.जिनमें शहनाज मुस्कुरा तो रही हैं, लेकिन उनके चहरे पर उदासी साफ झलकती दिख रही है. मालूम हो एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही शहनाज सदमे में थीं और उन्होंने पब्लिक अपीयरेंस देना ही बंद कर दिया था.

कैमरे से और सोशल मीडिया से बना ली थी दूरी

शहनाज गिल- सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही कैमरे से लेकर सोशल मीडिया तक से ब्रेक पर चली गई थीं. हालांकि उन्हें हाल ही में आई उनकी पंजाबी मूवी ‘हौसला रख’ में देखा गया था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म रिलीज होने के बाद शहनाज अपना समय बिताने के लिए लंदन चली गई थीं.और लौटने के बाद वह उन्हें बच्चों के साथ टाइम बिताते हुए देखा गया.

अनाथालय के बच्चों संग गुजारा वक्त

शहनाज की इन तस्वीरों को एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में फैन ने लिखा-खुश होने का सबसे अच्छा तरीका है कि दूसरों को मुस्कुराते हुए देखें और खुद को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप दूसरों को खुश करें…क्वीन फॉर ए रीज़न सपोर्ट करते रहें। एक दूसरे वीडियो में शहनाज एक बुजुर्ग महिला को गले लगाते हुए देखी जा सकती हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज जब बच्चों से मिलती हैं तो कभी हंसती और कभी उनसे बातें करती हैं। इस दौरान वह खुश नजर आ रही हैं. साथ ही ट्वीटर ट्रेंड के साथ # का भी इस्तेमाल किया जा रहा है.

अनाथालय में मौजूद बच्चों के बीच मौजूद एक्ट्रेस ने इस दौरान रिप्पड जींस पहनी हुई थी. साथ ही उन्हें गर्म कपड़ों में देखा जा सकता है. शहनाज ने इस दौरान लॉन्ग बूट्स भी पहने हुए थे, जो उनकी ड्रेस से काफी मेल खा रहे थे. तस्वीरों को देखकर यह आसानी से समझा जा सकता है कि एक्ट्रेस इस दौरान काफी रिलेक्स मूड में थीं. आपको बता दें कि शहनाज गिल के ब्वॉयफ्रेंड रहे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्टअटैक से इसी साल 2 सितंबर को हुई थी. सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज सिर्फ अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ की शूटिंग पूरी करने के लिए अक्टूबर महीने में लंदन गईं थीं.

दिसंबर में सिद्धार्थ संग रचाने वाली थीं शादी

ऐसा माना जा रहा था कि शहनाज़ और सिद्धार्थ दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंध जायेंगे.दोनों अपनी शादी की शॉपिंग भी जोरो शोरो से कर रहे थे दोनों के परिवार के लोग शादी की तैयारी में लगे थे. लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था.शहनाज़ सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया से दूर हो गयी थी. यहां तक कि सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार की आखिरी रस्म शहनाज़ ने ही पूरी थी शहनाज़ बार -बार अपने सिद्धार्थ को बुला रही थी.

सिद्धार्थ के बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज़ होगा उनका आखिरी सांग

आपको बता दे, हाल ही में शहनाज एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ का जिक्र होने पर काफी भावुक हो गई थीं. सिद्धार्थ के घरवाले एक्टर का गाया आखिरी रैप सॉन्ग 12 दिसंबर को उनकी बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर रिलीज करने वाले हैं—–

‘मेरे दिल को पता है, तू यहीं है’

सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज का टूट जाना लाज़मी था लेकिन धीरे धीरे काम पर लौट खुद को बिजी रख आगे बढ़ने की शहनाज पूरी कोशिश कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल में सिद्धार्थ को एक गाने के जरिए ट्रिब्यूट भी दी थी. खुद शहनाज गिल ने ‘तू यहीं है’ गाने को अपनी आवाज दी है इस विडियो में बिग बॉस के घर पर बिताए गए दोनों के खास पल हैं. इस इमोशनल वीडियो को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

शहनाज़ ने खुद को किया बिजी

शहनाज खुद को एड और फोटोशूट के ज़रिए भी बिजी रख रही हैं. फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाल ही में शहनाज गिल की एक फोटो शेयर की ब्लैक कलर की ड्रेस और सीरियस लुक में वह कैमरे के लिए पोज़ कर रही हैं. डब्बू रतनानी ने कैप्शन में लिखा, ‘अपना सिर ऊपर रखें ,अपना दिल मजबूत रखें शहनाज गिल’