राज से उठा पर्दा, CM योगी के कंधे पर PM मोदी का हाथ रखे हुए तस्वीर हुई थी वायरल

0 87

लखनऊ। सीएम योगी और पीएम मोदी की हाल में वायरल हुई एक तस्वीर का सच आज सीतापुर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भरी सभा में सबके सामने खोल दिया। उन्होंने कहा कि जो तस्वीर विरोधियों के बीच चर्चा में है, उसमें प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री योगी से क्या कह रहे हैं ये मैं आपको बताता हूं।

दरअसल सोशल मीडिया के प्लेट फार्म पर दो दिन पहले एक तस्वीर जमकर वायरल हुई थी, जिसमें योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) के कंधे पर हाथ रखकर पीएम मोदी (Pm Narendra Modi) बात करते हुए दिख रहे थे। इस फोटो पर विपक्ष ने खूब हल्‍ला बोला. लेकिन सभी के मन में एक ही सवाल था कि आखिर मुख्यमंत्री योगी के कंधे पर हाथ रखकर प्रधानमंत्री मोदी ने क्‍या बात की, इस तस्‍वीर में क्‍या गहराई छिपी हुई. फ़िलहाल आज इस तस्वीर का सच रक्षा मंत्री ने सबको बताया।

अखिलेश और कांग्रेस ने बोला था हमला

पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्‍वीर जैसे ही सामने आई थी, इसके बाद कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने योगी आदित्‍यनाथ पर हमला बोला था। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ने तंज भरे लहजे में कहा था कि ‘बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ कदम संग चलना पड़ता है…’

वहीं कांग्रेस प्रवक्‍ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी इस तस्‍वीर के सामने आने के बाद इस पर तंज कसते हुए लिखा था सूबे के सीएम को फोटो लगा कर यह साबित करना पड़ रहा है, सब ठीक है।