बाल कटवाते बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, जानें क्या है वजह

0 63

सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक छोटे बच्चे का जो सैलून में बाल कटवा रहा है। इस दौरान बच्चा नाई से कहता है कि अरे क्या कर रहे हो, पूरे बाल ही काट दोगे क्या,’ अरे ज्यादा बाल क्यों काट रहे, मत करो यार, अरे यार’। वैसे आपको बता दें कि आमतौर पर छोटे बच्चों को सौलून ले जाकर उनका बाल कटवाना टेड़ी खीर ही होती है। मां-बाप के पसीने छूट जाते हैं क्योंकि या तो बच्चा बाल काटने नहीं देता या फिर रोने लगता है।

यह भी पढ़ें:-कोरोना संक्रमण से बीते 24 घंटों में 480 लोगों की मौत, 37975 नए केस आए सामने

सैलून में बाल कटवाने पहुंचे इस बच्चे के बाल जैसे ही नाई काटने लगता है वो रोने लगता है और जोर से चिल्लाकर बोलता है- ‘अरे क्या कर रहे हो। पूरे बाल काट दोगे क्या।’ नाई उसको शांत करने के लिए उसका नाम पूछता है, जिस पर उसने कहा, ‘मेरा नाम अनुश्रुत है और अनुश्रुत बाल नहीं कटाना चाहता। वो फिर चिल्लाता है और कहता है अरे ज्यादा बाल क्यों काट रहे, मत करो यार, अरे यार’। वीडियो में साफ तौर पर दिखता है कि नाई के बाल काटने से दुखी बच्चे के आंखों में आसू आ जाते हैं और वो कहता है, ‘मैं तुम्हें मारूंगा। ‘गुस्सा आ रहा है, तुम्हारे सारे बाल काट दूंगा।’

इस दौरान पिता उसका ध्यान भटकाने के लिए उससे परिवार के अन्य सदस्यों का नाम पूछते हैं, जो बच्चा रोते हुए बताता रहता है।सोशल मीडिया पर बच्चे की इस मासूमियत वाले वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसे उस बच्चे अनुश्रुत के पिता ने ही शेयर किया है और ट्विटर पर लिखा है कि हर माता-पिता को ऐसी मुसीबत का सामना करना ही पड़ता है। बता दें कि इस वीडियो को 22 नवंबर को शेयर किए जाने के बाद 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि हजारों लोगों ने रिट्वीट और लाइक किया है।

यह भी पढ़ें:-अक्षय कुमार ने बदला भूमि पेडनेकर की फिल्म का नाम, जानें क्या है वजह

Leave A Reply