गुड्डू भैया संग मिर्जापुर को हिलाने आ रहीं गोलू गुप्ता!

0 1

अगर आप भी वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दीवानों में शामिल हैं तो गुड्डू भैया के साथ गोलू गुप्ता का एक्शन देखने के लिए तैयार हो जाइए। दरअसल अमेजॉन प्राइम की इस चर्चित सीरीज के पार्ट टू यानी ‘मिर्जापुर-2’ में एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी यानी गोलू गुप्ता मारधाड़ करती नजर आएंगी।

मिर्जापुर का नया सीजन 23 अक्टूबर को रिलीज़ हो रहा है। इस सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में ‘मिर्जापुर-2’ का नया पोस्टर जारी किया गया है। नए पोस्टर में गुड्डू भैया के साथ गोलू गुप्ता ने बंदूक उठा ली है।

गुड्डू भैया का किरदार निभा रहे अली फज़ल दोनों हाथों में बंदूक लिए त्रिपाठी निवास के सामने खड़े दिख रहे हैं। उनके बगल में खड़ी गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) के हाथों में बंदूक दिख रही है। इस पोस्टर को जारी करते हुए मिर्जापुर ने कैप्शन में लिखा है- बस एक ही उद्देश्य है। बताओ क्या?

शो में गोलू गुप्ता का किरदार निभाने वालीं श्वेता त्रिपाठी के ट्वीट देखकर भी इस सीरीज के एक्शन से भरपूर होने की पूरी उम्मीद है। श्वेता ने ‘मिर्जापुर टू’ का नया पोस्टर ट्वीट किया था। इस पोस्टर को अगर ध्यान से देखें तो इसका कैप्शन ही सारी राज खोल देता है। कैप्शन में लिखा है कि मिर्जापुर पर बड़ी बेटी न सही छोटी बेटी राज करेगी।

पहले सीजऩ को मिली सफलता के बाद फैंस को बेसब्री से इंतजार है कि अगले सीजन में गोलू गुप्ता और गुड्डू पंडित कैसे बदला लेते हैं। पहले सीजन में दिखाया गया है कि कालीन भैया के बेटे मुन्ना भैया ने बबलू पंडित (विक्रांत मेसी) की हत्या कर दी है। गोलू गुप्ता और बबलू के बीच प्यार था। इसके अलावा गोलू की बहन स्वीटी की भी हत्या कर दी गई थी। उसका बदला भी गोलू गुप्ता को लेना है। अब देखना है यह कैसे संभव हो पाता है।

Leave A Reply