विराट कोहली कप्तानी से देंगे इस्तीफा? रोहित को मिलेगी कमान

0 261

स्पोर्ट्स डेस्क। जैसे-जैसे टी20 वर्ल्ड कप पास आता जा रहा है, वैसे-वैसे स्पोर्ट्स जगत में चर्चाओं और अफवाहों का ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। ताजा चर्चा भारतीय टीम के कैप्टन विराट कोहली को लेकर हो रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि विराट कोहली अक्टूबर और नवंबर में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप के बाद सीमित ओवरों की क्रिकेट से इस्तीफा दे सकते हैं। वहीं टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा को वनडे और टी-20 का कप्तान बनाए जाने की संभावना है।

विराट ने रोहित से की है लंबी बातचीत: रिपोर्ट्स

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि 32 साल के विराट कोहली जो इस समय भारत के तीनों प्रारूपों के कप्तान हैं और भारत के अब तक के सबसे सफल कैप्टन रहे हैं, उन्होंने रोहित शर्मा के साथ कप्तानी की जिम्मेदारियों को शेयर करने का फैसला किया है। रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली ने पिछले कुछ महीनों में रोहित और टीम मैनेजमेंट के साथ इस मुद्दे पर लंबी बातचीत की है।

बता दें कि विराट कोहली ने साल 2017 की आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में टीम की कप्तानी की थी, जिसके फाइनल में भारत हारा था। वहीं, 2019 के वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत को हार मिली थी, जबकि इस साल हुए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी भारत उनकी कप्तानी में जीत नहीं पाया। हालांकि, बतौर कप्तान एक बल्लेबाज के तौर पर विराट कोहली के आंकड़े जबरदस्त हैं, लेकिन पिछले कुछ समय में उनकी बल्लेबाजी पर इसका असर देखने को मिला है।

Leave A Reply